Pgvcl Recruitment Without Exam - Latest Mahiti

Ads

Pgvcl Recruitment Without Exam


 PGVCL सरकारी नौकरियां: गुजरात सरकार में नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए बेहतरीन मौका है। पश्चिम गुजरात पावर कंपनी लिमिटेड (पीजीवीसीएल) ने अपरेंटिस लाइनमैन और अपरेंटिस ट्रेनी की भर्ती जारी की है। यह भर्ती 12 जिलों में 668 पदों पर की जाएगी.

PGVCL सरकारी नौकरियां: गुजरात सरकार में नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए बेहतरीन मौका है। पश्चिम गुजरात पावर कंपनी लिमिटेड (पीजीवीसीएल) ने अपरेंटिस लाइनमैन और अपरेंटिस ट्रेनी की भर्ती जारी की है। यह भर्ती 12 जिलों में 668 पदों पर की जाएगी. जिसमें पात्र अभ्यर्थियों का चयन बिना परीक्षा के किया जाएगा। तो जानिए अपरेंटिस लाइनमैन और अपरेंटिस ट्रेनी भर्ती के लिए पात्रता और आयु सीमा सहित आवश्यक विवरण।

आवेदन करने के लिए पात्रता एवं आयु सीमा

 

आवेदक को किसी मान्यता प्राप्त औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान से दो वर्षीय नियमित वायरमैन या इलेक्ट्रीशियन पाठ्यक्रम उत्तीर्ण होना चाहिए। किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से नियमित मोड में 10वीं कक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए। विज्ञापन की तिथि 14 अगस्त 2024 को आयु न्यूनतम 18 वर्ष, अनारक्षित उम्मीदवारों के लिए अधिकतम 25 वर्ष और आरक्षित उम्मीदवारों के लिए अधिकतम 30 वर्ष होनी चाहिए। दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए आयु 25 वर्ष और जीएसओ-295 उम्मीदवारों के लिए अधिकतम 40 वर्ष होनी चाहिए। अप्रेंटिस लाइनमैन और अप्रेंटिस ट्रेनी की प्रशिक्षण अवधि 1 वर्ष तक होगी।

 

आवेदन करने के लिए किन दस्तावेजों की आवश्यकता होगी?

 

पीजीवीसीएल अपरेंटिस लाइनमैन भर्ती अधिसूचना पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

कैसी होगी चयन प्रक्रिया?

  • उम्मीदवार को आयोजन स्थल पर दिए गए निर्देशों के अनुसार कंपनी द्वारा निर्धारित शारीरिक फिटनेस परीक्षण के रूप में पोल ​​क्लाइंबिंग टेस्ट पास करना होगा।
  • यह शारीरिक क्षमता परीक्षण 50 सेकंड में पूरा करना होगा।
  • शारीरिक योग्यता परीक्षा में सफलतापूर्वक उत्तीर्ण होने वाले उम्मीदवारों की शॉर्टलिस्ट उनकी आईटीआई परीक्षा में प्राप्त अंकों के प्रतिशत के आधार पर तैयार की जाएगी। (किसी भी सेमेस्टर या वर्ष में एक से अधिक प्रयास में उत्तीर्ण प्रतिशत 35% गिना जाएगा।)

किस जिले में कितनी रिक्तियां?

LRD-PSI भर्ती परीक्षा मामले पर इतना बड़ा अपडेट

 

पुलिस भर्ती बोर्ड के अध्यक्ष हसमुख पटेल ने ट्वीट किया कि लोक रक्षा और पीएसआई भर्ती के लिए अप्रैल महीने में आवेदन करने से बचे सभी उम्मीदवारों को 26 अगस्त से 9 सितंबर तक आवेदन करने का मौका दिया जाएगा। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, 'पीएसआई लिखित परीक्षा में दोनों पेपर एक साथ लिए जाएंगे और जो उम्मीदवार पेपर 1 में पास हुए हैं उनकी परीक्षा पेपर 2 में ली जाएगी.' इसका मतलब है कि उम्मीदवारों को पहला प्रश्न पत्र विशेष रूप से पास करना होगा।

0 Response to "Pgvcl Recruitment Without Exam"

एक टिप्पणी भेजें

Iklan Atas Artikel

Join Our Whatsapp Group

Join Our Telegram Group


Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel