Airtel has launched the cheapest plan ever - Latest Mahiti

Ads

Airtel has launched the cheapest plan ever


एयरटेल रिचार्ज प्लान नवीनतम : दोस्तों, क्या आप एयरटेल ग्राहक हैं और अपने बजट के अनुसार एक किफायती रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं? तो ये खबर आपके लिए है. एयरटेल ने हाल ही में एक नया किफायती रिचार्ज प्लान पेश किया है, खासकर उन लोगों के लिए जो अपने सिम का इस्तेमाल मुख्य रूप से कॉलिंग के लिए करते हैं। आइए इस नए प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं।


एयरटेल का नया किफायती प्लान

एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया किफायती रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है । इस प्लान की कीमत 200 रुपये से कम है। इस प्लान को आप महज 199 रुपये में खरीद सकते हैं। यह प्लान उन लोगों के लिए बहुत उपयोगी है जो अपने मोबाइल फोन का उपयोग मुख्य रूप से कॉलिंग के लिए करते हैं और कम डेटा का उपयोग करते हैं ।

योजना के प्रमुख लाभ

इस नए रिचार्ज प्लान में आपको निम्नलिखित लाभ मिलेंगे:

  • 28 दिन की वैलिडिटी : इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है यानी आप इसे एक महीने तक इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • अनलिमिटेड वॉयस कॉल : आप 28 दिनों तक अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं।
  • किफायती कीमत : 199 रुपये में यह प्लान बजट फ्रेंडली है।

यह योजना किसके लिए उपयोगी है?

यह योजना उन ग्राहकों के लिए विशेष रूप से फायदेमंद है जो:

  • जो अपने सिम का इस्तेमाल मुख्य रूप से कॉलिंग के लिए करता है।
  • जिन्हें ज्यादा डेटा की जरूरत नहीं होती .
  • जो एक किफायती प्लान की तलाश में है.

डेटा उपयोगकर्ताओं के लिए सूचना

अगर आप रोजाना 2GB या 3GB डेटा इस्तेमाल करते हैं तो यह प्लान आपके लिए उपयुक्त नहीं है। एयरटेल के पास ग्राहकों के लिए अधिक डेटा उपलब्ध वाले अन्य प्लान भी हैं ।

अन्य टेलीकॉम कंपनियों से तुलना

एयरटेल का यह नया प्लान अन्य टेलीकॉम कंपनियों के प्लान जैसा ही है। वोडाफोन-आइडिया और जियो जैसी कंपनियों के पास भी ऐसे ही किफायती प्लान हैं, लेकिन फायदे अलग-अलग हो सकते हैं।

किया ये जा सकता है कि जुलाई महीने में सभी टेलीकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान की कीमतें बढ़ा दी हैं. फिलहाल एयरटेल ने कई टैरिफ प्लान में ग्राहकों को राहत दी है, जिसका उदाहरण यह नया प्लान है।

एयरटेल का नया 199 रुपये का रिचार्ज प्लान उन ग्राहकों के लिए एक अच्छा विकल्प है जो मुख्य रूप से अपने मोबाइल फोन का इस्तेमाल कॉलिंग के लिए करते हैं। यह प्लान किफायती है और इसमें एक महीने तक अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। यदि आप बहुत अधिक डेटा का उपयोग करते हैं , तो आपको अपनी डेटा जरूरतों को पूरा करने के लिए एयरटेल के अन्य प्लान पर भी विचार करना चाहिए।

0 Response to "Airtel has launched the cheapest plan ever"

एक टिप्पणी भेजें

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel